Ads (728x90)

छापामारी के दौरान मौजूद पुलिस व आरोपी सपा नेता के घर पर लगी नेम प्लेट

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। गत दिवस सोशल मीडिया पर हिन्दू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले समाजवादी पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष की गिरफ्तारी को लेकर भारी भरकम बल के साथ पुलिस ने छापामारी की लेकिन आरोपी सपा नेता पुलिस को चकमा देकर परिवार सहित फरार हो गया।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के जिला कोषाध्यक्ष कैश खां ने गत दिवस सोशल मीडिया पर हिन्दू देवी देवताओं के विरूद्ध अभद्र टिप्पणी की थी। खबर वायरल होते ही हिन्दू संगठनों में उबाल आ गया। भाजपा आईटी प्रभारी ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोपी सपा नेता की गिरफ्तारी को लेकर सोमवार को भाजयुमो सहित अनेक हिन्दू संगठनों ने आरोपी सपा नेता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की थी। इसी क्रम में मंगलवार को जनपद के विभिन्न थानाध्यक्षों समेेत एसओजी टीम ने आरोपी सपा नेता के घर छापा मारा, लेकिन सपा नेता पुलिस को चकमा देकर परिवार सहित फरार हो गया। इस कारण पुलिस को खाली हाथ बैरंग लौटना पडा। मामले को लेकर शहर के हिन्दू संगठनों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। हिन्दू संगठनों ने शीघ्र ही सपा नेता को गिरफ्तार करने की मांग की है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger