Ads (728x90)

अलवर, हिन्दुस्तान, की आवाज,चंद्रमोहन गुप्ता

अलवर। शहर में लगातार तीसरे दिन भी झांसा देकर ठगी की वारदात का प्रयास करने की घटना सामने आई। मंगलवार को कंपनी बाग के सामने दो व्यक्ति एक बुजुर्ग व्यक्ति को बातों में उलझाकर ठगने का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच वहां पुलिस की स्पेशल टीम के सदस्य आ गए। पुलिस को देख दोनों बदमाश वहां से भाग छूटे। पुलिस के अनुसार बिना नम्बर की सीडी डीलक्स मोटरसाईकिल पर ये संदिग्ध व्यक्ति फरार हुए है। इधर शहर पुलिस उपाधीक्षक जयसिंह नाथावत का कहना है कि ठगी के आरोपियों की तलाश सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस के शिकंजे में होंगे। पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों का सीसीटीवी फुटेज जारी किया है।

सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने अब तक इस मामले में कई संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। पुलिस के हाथ अभी कोई ठोस सुराग नहीं लग रहा है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger