Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। आपराधिक गतिविधियों की जानकारी एकत्र करने व अपराधिक घटनाओं पर नियंत्रण के लिए अब जल्द ही पुलिस मित्र बनाए जाएंगे। पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने बताया कि जनपद भर के गांवांे व शहरों से युवाओं को जोडा जाएगा। प्रशिक्षण के उपरांत उन्हें परिचय पत्र वितरित किया जाएगा।

पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने कहा कि पुलिस की मदद करने के लिए युवा पुलिस मित्र बन सकते हैं। इससे क्षेत्र में होने वाली आपराधिक गतिविधियों पर पुलिस की सीधी नजर रहेगी। किसी आपराधिक वारदात की आशंका होने पर पुलिस को समय रहते जानकारी मिल सकेगी। उन्होंने कहा कि समाज से अपराध एवं अपराधियों के खात्मे के लिए पुलिस मित्र बनना जरूरी है। उन्होंने जनपद के तेज तर्रार व जुझारू युवाओं से मुहिम में जुडकर पुलिस की मदद करने की अपील की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रशिक्षण के उपरांत चयनित पुलिस मित्रों को परिचय पत्र दिया जाएगा। उनकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger