Ads (728x90)

 


फारेंसिक टीम के साथ मौजूद दरोगा व घटनास्थल पर बिखरा पडा रक्त, युवती को जिला अस्पताल से ले जाते परिजन


-सदर कोतवाली के नसरापुर ग्राम की घटना

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। अज्ञात कारणों से बैंक मैनेजर की पुत्री ने खुद को गोली मार ली। इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से नाजुक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया। घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चा होती रही।

सदर कोतवाली के नसरापुर ग्राम निवासी विजय सिंह की 18 वर्षीय पुत्री रूचि ने गुरूवार दोपहर घर के कमरे में अज्ञात कारणों से अपने सीने में गोली मार ली। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। जहां से नाजुक हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया। घटना को लेकर परिजन काफी असहज महसूस कर रहे हैं। वहीं ग्रामीणों में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होती रही। ग्रामीणों का कहना था कि घरेलू विवाद को लेकर परिवार के लोगों में झगडा होता रहता था। वहीं परिजनों के अनुसार रूचि पीएसएस काॅलेज में बीएड की छात्रा है। पढाई के दबाव का तनाव होने के कारण उसने खुद को गोली मार ली है। घटना की सूचना पर पहुंची फारंेसिक टीम मामले की जांच में जुट गई है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger