Ads (728x90)

-परिजनों ने पुरानी रंजिश में अपहरण कर हत्या का आरोप लगाया

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। घर के बाहर खेलते समय लापता हुए कक्षा दो के छात्र का शव गांव के बाहर तालाब से बरामद किया गया। इससे गांव में सनसनी फैल गई। पीडित परिजनों ने पुरानी रंजिश में अपहरण कर हत्या का आरोप लगाया है।

थाना विशुनगढ के सेमलपुर गांव निवासी हरिशचन्द्र वर्मा का सात वर्षीय पुत्र योगेन्द्र उर्फ बंटी रविवार की शाम घर के बाहर खेलते समय अचानक गायब हो गया था। देरशाम तक किशोर के वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। सोमवार सुबह किशोर का शव गांव के बाहर हदयरामपुर गांव के सामने स्थित तालाब से बरामद किया गया। शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मामले की तहरीर में परिजनों ने पुरानी रंजिश के चलते गांव की एक महिला सहित चार लोगों के खिलाफ अपहरण कर हत्या का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर विशुनगढ थानाध्यक्ष सुनील कुमार बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger