Ads (728x90)

-ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

कन्नौज। ग्राम प्रधान पर मंदिर की भूमि का अवैध तरीके से आवंटन किए जाने को लेकर ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया और अतिरिक्त एसडीएम को ज्ञापन देकर आवंटन रोके जाने की मांग की।

सदर कोतवाली के तारापुर ग्राम निवासी ग्रामीणों का कहना था कि गुगरापुर बांगर की नवीन परती भूमि पर भोले बाबा का मंदिर निर्मित है। जिसमें समस्त ग्रामवासी पूजा अर्चना करते हैं। ग्रामवासियों का कहना है कि भोले बाबा मंदिर परिसर की भूमि का वर्तमान प्रधान पट्टा करना चाहते हैं। जिससे ग्रामीणों की आस्था को चोट पहुंच रही है। प्रदर्शनकारी ग्रामीणों ने मामले की जांच कर मंदिर की भूमि आवंटन से रोके जाने की मांग की है। इस दौरान अनूप पाल, लाल बहादुर,उपस्थित थे
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger