Ads (728x90)

-थाना ठठिया के भदौसी गांव का मामला

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान
कन्नौज। थाना ठठिया के ग्राम भदौसी में दबंगों ने अवैध तरीके से एक बीघा जमीन जोत ली। बिजली केबिल तोडकर विद्युत आपूर्ति ठप कर दी। घर में घुसकर मारपीट करते हुए वृद्ध महिला का पैर तोड डाला। पीडिता ने थक हारकर जिलाधिकारी की चैखट पर न्याय की गुहार लगाई लेकिन उसे मायूस होकर लौटना पडा। पीडित महिला ने आईजी जोन कानपुर से मिलकर अपनी व्यथा सुनाई और न्याय की गुहार लगाई है।

थाना ठठिया के ग्राम भदौसी गांव निवासी मीरा तिवारी पत्नी गंगाराम ने बताया कि 14 जुलाई 17 को ग्राम के ही संजय, विजय पुत्रगण रामचन्द्र कटियार, अमित पुत्र जैजै राम, रानी पत्नी संजय अवैध कब्जे की शिकायत करने पर घर में घुसकर मारपीट की। जिससे महिला का पैर टूट गया। पीडिता थाने गई लेकिन सुनवाई नहीं की गई। पीडिता ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। इससे दबंगों के हौसले बुलंद हो गए और वह लगातार पीडित परिवार को गांव छोड देने की धमकी दे रहे हैं। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी तिर्वा मोनिका यादव का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। शीघ्र जांच कर दोषियांे के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रही मां- बेटी ने आईजी जोन कानपुर मण्डल को प्रार्थना पत्र देकर समस्या से अवगत कराया है। अब देखना है कि एण्टी रोमियो व भू-माफिया स्क्वाड गठित कर प्रदेश में कानून व्यवस्था का राज स्थापित करने का दावा करने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार में पीडित महिला व उसके परिवार को कब न्याय मिलेगा।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger