Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। जनपद के हरौली व तारनपुरवा में किसानांे द्वारा गत दिवस की गई आत्महत्या को लेकर कांग्रेस कमेटी के एक प्रतिनिधि ने पीडित परिजनों से मिलकर सांत्वना दी और जिला प्रशासन से कर्जमाफी सहित उचित आर्थिक मदद की मांग की गई।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय मिश्रा ने कहा कि थाना ठठिया के हरौली के मजरा महावतपुरवा गांव में किसान दिलीप कुमार दुबे ने गत दिवस फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों के अनुसार अधिक कर्ज व फसल नष्ट होने के तनाव में आकर किसान ने फांसी लगाई है। वहीं कन्नौज के तारनपुरवा में आत्महत्या करने वाले किसान ब्रजनंदन राजपूत के घर पहुंचकर कांग्रेसी प्रतिनिधि मण्डल ने पीडित परिजनों से मुलाकात की और उचित मुआवजा दिलाए जाने की मांग जिला प्रशासन से की है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि दोनों ही किसानों ने आर्थिक तंगी व बढते कर्ज के बोझ से परेशान होकर आत्महत्या कर ली है। इस मौके पर जिला प्रवक्ता शमशाद खां, शिव नारायण शर्मा, रामभरोसे कमल, लियाकत अली, आशीष शुक्ला, भानू त्रिपाठी, अरविन्द दुबे आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger