Ads (728x90)

अलवर, हिन्दुस्तान, की आवाज,चंद्रमोहन गुप्ता


अलवर, पारिवारिक कलह के चलते आज एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी। इसके बाद खुद पर भी केरोसिन उडेलकर आग के हवाले कर दिया। आग की लपटों से घिरे दंपत्ति की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मदद को दौड़े। पानी फेंककर आग को बुझाया।
फिर पुलिस को सूचना देकर गंभीर रुप से झुलसे दंपत्ति को अस्पताल पहुंचाया। जहां से उन्हें एसएमएस अस्पताल रैफर कर दिया। यह घटना अलवर के एमआईए थाना इलाके में सहजपुर गांव में हुई। जहां कचावा का बास की ढाणी में रहने वाले लेखराज जाटव ने आज शाम को पारिवारिक कलह के चलते अपनी पत्नी मीना पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी। इसके बाद खुद को भी आग लगा ली।
मामले में मीना के पीहर पक्ष का आरोप है कि लेखराज जाटव आए दिन शराब पीकर मीना से मारपीट करता था। अब एमआईए पुलिस मुकदमा दर्ज कर केस की जांच कर रही है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger