Ads (728x90)


-श्रावण मास में श्रद्धालुओं को होती दिक्कत


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान




कन्नौज। श्रावण मास में पूजा अर्चना के लिए मंदिरों मंे जाने वाले श्रद्धालुआंे को जगह-जगह खुली मांस की दुकानों से दिक्कत हो रही है। इसे लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया है।

वंदेमातरम् सेवा संस्थान के तत्वाधान में जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें कहा गया कि शहर के पीतल मण्डी, बाबा हाजी शरीफ रोड, फर्श रोड से बाबा गौरीशंकर मंदिर मार्ग के आबादी वाले क्षेत्रों में मांस की खुली दुकानें संचालित हो रही हैं। जिससे आम नागरिकों को दिक्कत होती है। साथ ही श्रावण मास में पूजा अर्चना के लिए आने जाने वाले श्रद्धालुओं की आस्था को ठेस पहुंच रही है। ज्ञापन में कहा गया कि हाईकोर्ट ने भी इस प्रकार की दुकानें आबादी व धार्मिक स्थलों से कम से कम 50 मीटर दूर रखने के निर्देश दिए हैं। जनपद में खुलेआम न्यायालय के आदेशों की अवहेलना की जा रही है। इतना ही नहीं मीट दुकानदार मांस का अवशेष सडकों पर खुलेआम फेंक देते हैं। जिससे गंभीर बीमारियां फैलने का खतरा बढ रहा है। इस मौके पर शैलेन्द्र अग्निहोत्री, मुदित मिश्रा, विनीत तिवारी, समुद्र श्रीवास्तव, विजय आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger