Ads (728x90)


-पुलिस ने फायरिंग कर भीड को तितर बितर किया



कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

ठठिया/ कन्नौज। तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से अधेड की मौत हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पथराव कर दिया। वहीं पुलिस ने हवा में फायरिंग कर दी। इससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई।

थानाक्षेत्र के कन्हई पुरवा गांव निवासी 50 वर्षीय विशेश्वर सिंह पुत्र मयंकू मंगलवार सुबह अपने गांव से खेत पर जा रहा था। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे घटनास्थल पर ही अधेड की मौत हो गई। घटना के बाद अनियंत्रित होकर बोलेरो पलट गई। ग्रामीणों ने चालक हरदेव सिंह निवासी जनपद कानपुर देहात थाना ककवन के अनन्त गुलैदा निवासी को दबोच लिया। जोकि कस्बा तिर्वा में रहता है और अपनी मां की तेरहवी संस्कार में शामिल होने जा रहा था। घटना की सूचना 100 डायल व थाना पर दी गई। ग्रामीणों का कहना है कि काफी देरतक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इससे ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। पुलिस के पहुंचते ही ग्रामीणों ने नारेबाजी करते हुए ईंट पत्थर चला दिए। पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण नहीं माने। बढता आक्रोश देख पुलिस ने हवा में फायरिंग की। जिससे ग्रामीणों में दहशत फैल गई। वहीं थानाध्यक्ष अजयराज वर्मा का कहना है कि ग्रामीणों ने पुलिस पार्टी को निशाना बनाते हुए फायरिंग की थी। बचाव में पुलिसकर्मियों द्वारा हवा में फायरिंग की गई है। मौके से कुछ संदिग्ध ग्रामीणों को हिरासत में लिया गया है। वहीं ग्रामीणों का कहना है कि घटना के वक्त वह खेत में काम कर रहे थे और ग्रामीणों ने फायरिंग नहीं की है।


---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger