Ads (728x90)


पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की जयंती मनाते सपाई व संबोधित करते नवाब सिंह यादव

-समाजवादी पार्टी कार्यालय में अर्पित किए गए श्रद्धासुमन

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। समाजवादी पार्टी कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर सिंह की जयंती पर उनके चित्र पर माल्यार्पण व पुष्पांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर सपा नेताओं ने उनके जीवन पर प्रकाश डाला।

शनिवार को पार्टी कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की जयंती पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए गए। इस मौके पर पूर्व सदर ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव ने कहा कि चन्द्रशेखर जी ने जीवन पर्यन्त किसानों, नौजवानों के लिए संघर्ष किया। उनके पद चिन्हों पर चलना ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि नोटबंदी भारतीय जनता पार्टी द्वारा किया गया अब तक का सबसे बडा घोटाला है। कभी मंदिर मस्जिद के नाम पर तो कभी गाय, गंगा के नाम पर लोगों को गुमराह कर सत्ता हासिल की गई। जब से केन्द्र में मोदी व प्रदेश में योगी की सरकार बनी है। तब से आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। गरीब, मजदूरों की रोजी रोटी छिन गई। तमाम युवा बेरोजगार हो गए। देश में अशांति व दहशत का माहौल बन गया। अपराधों की बाढ आ गई। उन्होंने नौजवान कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुए कहा कि गांव-गांव, गली-गली जाकर लोगों को समाजवादी पार्टी की नीतियों से अवगत कराएं और भाजपा और सपा का तुलनात्मक परिचय देकर भाजपा को देश व प्रदेश से उखाड फेंकने का काम करें। सदर विधायक अनिल दोहरे ने कहा कि चन्द्रशेखर जी के साथ काफी करीब से काम करने का मौका मिला। वह काफी मिलनसार व सुलझे हुए व्यक्ति थे और दिनभर अपने क्षेत्र की आम जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं के लिए संघर्ष करते रहे। जिलाध्यक्ष मुन्ना दरोगा ने कहा कि चन्द्रशेखर जी को बेवाक टिप्पणी के लिए जाना जाता है। उन्होंने गरीब, मजदूर और निराश्रितों के लिए सदैव संघर्ष किया। हमंे उनके जीवन से सीख लेनी चाहिए। उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं का आवाहन करते हुए कहा कि वह आम जनता के बीच जाकर उनके सुख दुख के भागीदार बनें। आने वाला समय समाजवादी पार्टी का है। वह दिन दूर नहीं जब प्रदेश व देश में समाजवादियों की सरकार होगी। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि संजू कटियार, जलालाबाद ब्लाक प्रमुख रजनीकांत यादव, संतोष चतुर्वेदी, मुदस्सिर, राजेश यादव, सदर ब्लाक प्रमुख नीलू यादव, प्रधान शशिकांत, मंगल खां, भोले कुरैशी, संदीप यादव सहित सैकडों सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger