Ads (728x90)

उन्नाव, हिन्दुस्तान की आवाज, मोहित मिश्रा



उन्नाव,तहसील क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालयों में आज नि:शुल्क रूप से छात्र छात्राओं को पुस्तकों का वितरण किया गया । कुछ विद्यालयों में पुस्तकें उपलब्ध न होने के कारण वितरण नहीं हो सका। वितरण का कार्य संबंधित ग्रामों के ग्राम प्रधानों व स्कूलों के प्रधान शिक्षकों द्वारा किया गया ।

जानकारी के अनुसार जुलाई माह की आज पहली तारीख को परिषदीय विद्यालय जब खुले तो तहसील क्षेत्र के गंजमुरादाबाद, बांगरमऊ, फतेहपुर चौरासी आदि विकास खंडों के परिषद द्वारा संचालित विद्यालयों में आने वाले छात्र छात्राओं को निशुल्क रूप से विद्यालय की ओर से पुस्तकों का वितरण किया गया। छंगा खेड़ा, शेरपुर अछिरछा, दोस्तपुर शिवली, कठिघरा, गुरुदीन खेड़ा, लखनापुर, हाफिजाबाद, नसिरापुर, उतमानपुर आदि तहसील क्षेत्र के अनेक विद्यालयों में वहां के ग्राम प्रधानों व स्कूल के प्रधान शिक्षकों ने छात्र-छात्राओं में निशुल्क रूप से पुस्तकों का वितरण किया।

पुस्तकें पाकर छात्र-छात्राएं हर्षित होकर अपने घरों को वापस गए। वही तहसील क्षेत्र के लगभग एक दर्जन विद्यालयों में पुस्तकें उपलब्ध न होने के कारण छात्र-छात्राओं में पुस्तकों का वितरण नहीं किया जा सका। जिससे वहां के छात्र-छात्राओं में मायूसी बनी रही।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger