Ads (728x90)

भिवंडी, हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन

भिवंडी , निजामपुर पुलिस स्टेशन अंतर्गत मिल्लतनगर क्षेत्र स्थित निवासी पडोस की बिल्डिंग में रहने वाली 26 वर्षीय शिक्षिका से नजदीकियां बढ़ाकर पूर्व दो महीने से विनयभंग करने का माामला प्रकाश में आया है। आशिक मिजाज डॉक्टर से तंग आकर शिक्षिका ने डॉक्टर के विरुद्ध निजामपूरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस ने डॉ के विरुद्ध विनयभंग का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉ.अकील आजमी ( निवासी मरीना कॉम्प्लेक्स-1,मिल्लत नगर ) जो पूर्व दो महीने से

पडोस की बिल्डिंग में रहने वाली 23 वर्षीय शिक्षिका जो गोरसई स्थित इंग्लिश मीडियम स्कूल में सेवारत है इसका पीछा करते हुए रास्ते भर शिक्षिका से बातचीत करने का प्रयास कर अश्लील शब्दों का प्रयोग किया .तथा इसके मोबाईल पर मॅसेज भेजता था व शिक्षिका की मां के मोबाईल पर फोन कर अश्लील बात करता था .डॉक्टर की इस हरकत से तंग आकर शिक्षिका ने डॉक्टर अकील आजमी के विरुद्ध निजामपूर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराया है .परंतु निजामपूर पुलिस द्वारा विनयभंग का मामला दर्ज कर लिया है दो दिन बीत जाने के बाद भी विनयभंग करने वाले डॉक्टर को अद्यापी गिरफ्तार नहीं कर पाई है जिसकारण नागरिक आश्चर्य व्यक्त कर रहे हैं . इसी दरम्यान शहर पुलिस स्टेशन अंतर्गत नेहरूनगर स्थित १५ वर्षीय युवती रहती है जिससे पडोस में रहने वाले युवक द्वारा घर में घुस कर युवती का चुंबन लेकर विनयभंग करने का मामला शनिवार दोपहर घटित हुआ है . उक्त प्रकरण में युवती की मां ने पुलिस स्टेशन में नुरी का भाई फहीम नामक युवक के विरुद्ध विनयभंग करने का मामला दर्ज कराया है .विनयभंग करने का मामला दर्ज कर फरार फहीम को पुलिस उपनिरीक्षक शेरखाने सक्रियता से तलाश करने में जुटे हैं .

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger