Ads (728x90)


मुंबई, हिन्दुस्तान की आवाज


मुंबई, अभिमन्यू सिंह की अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "माँ" के सेट पर श्रीदेवी के साथ सुखद अनुभव का अपना अलग ही अनुभव था। अपने अनुभवों में से एक को साझा करते हुए अभिमन्यु ने बताया कि कैसे श्रीदेवी के स्टारडाम और व्यक्तित्व ने उन्हें कभी भी सूचित नहीं किया, इसके बजाय अभिमन्यू ने अपने परिदृश्य को पूर्णतया पूर्ण करने के लिए "मुझे श्रीदेवी जी और एक व्यक्ति को एक दृश्य में उसे पकड़ना और थप्पड़ मरना था। यह सीन मुझे करने में थोड़ी कठिनाई हो रही थी क्योंकि श्रीदेवी जी के सम्मान करता हूँ, स्तिथि को अनुकूल बनाते हुए बाद में श्रीदेवी जी ने मुझसे बात की और मेरे साथ इस दृश्य पर चर्चा की ताकि मैं अपने हिचकिचाहट और घबराहट से ऊपर उठ सकूं,और यह सीन प्राकृतिक लगे। जहां एक शत्रु की झलक दिखाई दी है।

श्रीदेवी के साथ काम करने की बात करते हुए वे कहते हैं, श्री देवी जी के साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है,मै बचपन से इनकी फिल्मो को देखकर बड़ा हुआ हूँ, तो जब मुझे इस भूमिका के अभिनय का प्रस्ताव आया तो मुझे सिर्फ हाँ कहना था। मुझे बहुत बुरा महसूस हुआ जब पता चला कि श्री देवी जी को इस फिल्म में बहुत तकलीफों का सामना करना पड़ा है।


अपनी खुशी का खुलासा करते हुए प्रसन्न अभिनेता कहते हैं, "फिल्म रिलीज होने के बाद से मुझे फोन और एसएमएस-एएस के साथ बाढ़ आ गई है। मुझे उत्साहित महसूस हो रहा है मैंने चरित्र मे पूरी तरह से आत्मसमर्पण किया था। मेरा विश्वास एक वास्तविकता में बदल गया है। "आगे बढ़ते हुए" बेहतर काम करना मेरा एकमात्र एजेंडा है, सफलता और प्रशंसा इसलिए होगी। मैं उद्योग में अच्छा काम करना चाहता हूं और मेरे लिए जगह बनाना चाहता हूं "


अभिनेता ने अब अपनी अभिनय की गाडी को खलनायकी के रास्ते पर मोड़ लिया है और फिल्म 'थीरन अधिग्राम ऊंदरू' में नज़र आएंगे। अभिमन्यु की आगामी फिल्में ए एम रथनम की ऑक्सीजन और अनिल शर्मा की फिल्म गिनियस है जिसमे वो खलनायक के रूप में एक अहम् भूमिका निभा रहे है

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger