Ads (728x90)


तहसील दिवस में नींद का आनंद लेते अधिकारी

-सदर तहसील में सोते नजर आए विभागीय अधिकारी

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान


कन्नौज। मुख्यमंत्री के सख्त निर्देशों के बाद भी समस्याओं के निस्तारण को लेकर विभागीय अधिकारी गंभीर नहीं हैं। जिस कारण तहसील दिवस में समस्याओं का पुलिंदा बढता जा रहा है। इतना ही नहीं अधिकारियों की निरंकुशता इस हद तक बढ गई कि सदर तहसील दिवस के दौरान कई विभागीय प्रतिनिधि सोते नजर आए।

मंगलवार को बरसात का मौसम होने की वजह से पहले ही फरियादियों की संख्या काफी कम रही। वहीं विभिन्न विभागीय अधिकारी तहसील दिवस में आने वाली शिकायतों से अनजान बनकर खर्राटे भरते नजर आए। बताया गया कि जल निगम के एक जिम्मेदार अधिकारी तहसील दिवस आयोजन के दौरान सोते नजर आए। जबकि सदर एसडीएम ने एक-एक कर सभी फरियादियों की समस्याएं सुनीं और निस्तारण का आश्वासन दिया। वहीं तहसील दिवस में आने वाले फरियादी विभागीय अधिकारियों को सोते हुए देखकर बोले कि यहां फरियादी न्याय की आस में भटक रहे हैं और त्रस्त हैं, वहीं अधिकारी नींद की खुमारी में मस्त हैं। मामले से जिलाधिकारी को अवगत कराया गया। जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद ने मामले की जांच कर संबंधित अधिकारी के विरूद्ध कडी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger