Ads (728x90)

पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। आम लोगों को एफआईआर दर्ज कराने के लिए थानों के चक्कर नहीं काटने पडेंगे और लोग घर बैठे अपनी रिपोर्ट दर्ज करा सकेंगे। जिले में ई- एफआईआर की सुविधा शुरू हो गई है।

पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने बताया कि प्रदेश के सभी जनपदों में सीसीटीएनएस के तहत ई- एफआईआर दर्ज करने की व्यवस्था शुरू की गई है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस अधिकारियों को इसका व्यापक प्रचार प्रसार करने के निर्देश दिए गए हैं। जिस कारण आम जन को इसकी जानकारी हो सके। उन्होंने कहा कि इसके लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय में कक्ष की स्थापना की गई है। जिसमें ई-एफआईआर दर्ज करने के लिए पुलिसकर्मियांे की तैनाती कर दी गई है। उन्होंने कहा कि अब लोगों को एफआईआर दर्ज कराने के लिए थाना, कोतवाली के चक्कर नहीं काटने पडेंगे।
*************************************************************************************************************** Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger