Ads (728x90)



योगाभ्यास करते पुलिसकर्मी, निर्देशित करते एसपी व मौजूद पुलिस अधिकारी

-पुलिस लाइन में कराया गया योगाभ्यास


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। पुलिस लाइन स्थित परेड मैदान में सैकडों पुलिसकर्मियों ने योग प्रशिक्षकों के साथ योगाभ्यास किया। कार्यक्रम में शामिल हुए पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने कहा कि सभी पुलिसकर्मियों को तनाव दूर करने के लिए अपनी व्यस्त दिनचर्या से थोडा वक्त निकालकर योगाभ्यास जरूर करना चाहिए।

शुक्रवार को पुलिस लाइन परेड ग्राउंड में योगाभ्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें पुलिस लाइन के अलावा विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत पुलिसकर्मियों ने योगाभ्यास किया और योग के लाभों के बारे में जानकारी हासिल की। पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने इस मौके पर कहा कि योगाभ्यास स्वस्थ्य तन और मन के लिए संजीवनी के समान है। खासकर पुलिसकर्मियों को तनाव दूर करने में यह काफी मददगार साबित हो सकता है। इसलिए सभी पुलिसकर्मियों को अपनी व्यस्त दिनचर्या में से थोडा सा वक्त निकालकर योगाभ्यास जरूर करना चाहिए। उन्होंने कहा कि योग स्वास्थ्य की कंुजी है और अपराधियों पर नियंत्रण के लिए पुलिसकर्मियों को स्वस्थ व मजबूत होना अति आवश्यक है। उन्होंने मौजूद सभी पुलिसकर्मियों से दिनचर्या में योगाभ्यास को शामिल करने की अपील की। इस मौके पर अपर पुलिस अक्षीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी, क्षेत्राधिकारी सदर लक्ष़्मीकांत गौतम आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger