Ads (728x90)

 
बैठक करते किसान संघ के पदाधिकारी

-आलू किसानों की बदहाली पर की गई चर्चा


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। भारतीय किसान संघ की बैठक सुभाषचन्द्र मिश्रा के आवास पर संपन्न हुई। आलू किसानों की बदहाली और कोल्ड स्टोर में भण्डारण की अधिक दरों पर चर्चा की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रांतीय महामंत्री मिथलेश अवस्थी ने कहा कि जनपद में आलू किसान बदहाल है। कोल्ड स्टोरों में भिन्न-भिन्न दरों का भण्डारण शुल्क लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आवारा पशु किसानों की फसलें चटकर जाते हैं। इस समस्या के निदान के लिए जिला स्तर पर पशु संरक्षण गृह बनाए जाएं। संगठन को मजबूत बनाने के लिए जनपद के सभी विकास खण्डों में समितियों के निर्माण के साथ संघर्ष का आवाहन किया। बैठक में प्रांतीय मंत्री सुरेशचन्द्र दीक्षित, जिला अध्यक्ष श्रीपाल सिंह, परशुराम पाल, ईश्वरचन्द्र दुबे, राम प्रताप सिंह, नारायण भारती, संगठन मंत्री सुभाष चन्द्र मिश्रा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger