Ads (728x90)

जिला उद्यान अधिकारी मनोज चतुर्वेदी

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। पूर्व में जनपद के सहायक उद्यान अधिकारी रहे मनोज चतुर्वेदी को बिजनौर से स्थानांतरित कर कन्नौज का जिला उद्यान अधिकारी बनाया गया है। उन्होंने बुधवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया।

मूलरूप से फर्रूखाबाद के रहने वाले नवागन्तुक जिला उद्यान अधिकारी मनोज चतुर्वेदी ने बताया कि वह पूर्व में सहायक उद्यान अधिकारी के पद पर जनपद में कार्य कर चुके हैं। तब उन्होंने आलू के संवर्धन, संरक्षण व आलू किसानों की समस्याओं के लिए कई भागीरथी प्रयास किए थे। गौरतलब है कि मनोज चतुर्वेदी को आलू के क्षेत्र में विशेषज्ञ माना जाता है। यही वजह है कि राज्य सरकार ने आलू के सबसे बडे क्षेत्र कन्नौज की जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं जिला उद्यान अधिकारी मुन्ना यादव को स्थानांतरित कर दिया गया है। बताया गया कि उन्हें बस्ती जिले का कार्यभार सौंपा गया है।

*************************************************************************************************************** Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger