Ads (728x90)

~ नाउफ्लोट्स की मैन्यूफेक्चरिंग कस्टमर बेस में 50.36 प्रतिशत की बढ़ोतरी ~

मुंबई, हिन्दुस्तान की आवाज


मुंबई, 13 जुलाई 2017: अब तक नाउफ्लोट्स अपने वर्टिकल-एग्नोस्टिक नजरिये पर काम कर रहा था। लेकिन अब उसने मैन्यूफेक्चरिंग वर्टिकल पर दांव लगाया है। वह नए वर्टिकल-स्पेसिफिक नज़रिये को अपना रहा है। मैन्यूफेक्चरिंग सेग्मेंट में तेजी की वजह से आउटलुक बदला है। 2016 और 2017 के बीच की छह माह की अवधि में कंपनी के मैन्यूफेक्चरिंग कस्टमर बेस में 50.36 प्रतिशत की बढ़ोतरी दिखी। इस सेग्मेंट में कस्टमाइज़ेशन की सर्विसेस पेश की गई है। इससे नाउफ्लोट्स भारत में पहली होरिज़ोंटल सास सॉल्यूशन प्रोवाइडर कंपनी बन गई है, जो यूनिक वर्टिकल्स के लिए कस्टमाइज्ड प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराती है।

नई कारोबारी सोच के बारे में विस्तार से बताते हुए, नाउफ्लोट्स के सह-संस्थापक और मुख्य सॉफ्टवेयर आर्किटेक्ट रौनक समांत्रे ने कहा, “नाउफ्लोट्स की स्थापना का उद्देश्य लघु और मध्यम स्तर के उद्यमों के लिए समानता से प्रभावी और सरल सॉल्यूशन देना रहा है। हालांकि, हमने जल्द ही समझ लिया कि हमारी सेवाओं को कस्टमाइज़ कर और वर्टिकल-स्पेसिफिक बनाकर हम अपने उपभोक्ताओं की ज्यादा अच्छे से मदद कर सकते हैं। हमने जो अनुभव किया, उसकी संभावना को देखते हुए हमने मैन्यूफेक्चरिंग वर्टिकल पर ध्यान केंद्रित किया और जल्द ही हमारे कस्टमर बेस में बड़े पैमाने पर बढ़ोतरी हुई। वर्टिकल-एग्नोस्टिक से वर्टिकल स्पेसिफिक नज़रिया हमारे ग्राहकों के लिए कई गुना फायदेमंद साबित हुआ है और हो रहा है।”

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger