Ads (728x90)

मुंबई, 11 जुलाई, 2017: दुनियाभर की महिलाओं को सुंदर दिखने के अपने सपनों को पूरा करने में सक्षम बनाने के वादे पर पूरा करते हुए प्रख्यात कॉस्मेटिक एवं स्किनकेयर ब्रांड ओरिफ्लैम ने लग्जीरियस जियोर्डनी गोल्ड लेबल ‘लॉन्ग-वियर मिनरल फाउंडेशन’ के तहत अपना नया उत्पाद पेश किया है। दक्षता और विशेषज्ञता के साथ निर्माण अवयवों के चयन के साथ यह फाउंडेशन ऐसे चार कवरिंग शेड्स में आता है जो भारतीय महिलाओं के रंग-ढंग के लिहाज से उपयुक्त है। यह फाउंडेशन टिकाऊ, फुल कवरेज, त्वचा के कायाकल्प और एसपीएफ 15 के साथ धूप से सुरक्षा भी प्रदान करता है।


जियोर्डनी गोल्ड मिनरल फाउंडेशन एक ऐसा क्रीमी और सॉफ्ट टेक्सचर है जो मेक-अप इस्तेमाल के लिए उपयुक्त बेस सुनिश्चित करता है और आपकी त्वचा को उपयुक्त हाइड्रेशन के साथ चमकदार बनाता है। फाउंडेशन लंबे समय तक टिकाऊ रहता है जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आप पूरे दिन फ्रेश और सुंदर दिखी रह सकती हैं। मिनरल फाउंडेशन माउंट एटना, इटली में ज्वालामुखी से निकली राख पर आधारित है जो आपके लिए बेहद खास एवं नया मेक-अप अनुभव में सक्षम बनाता है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger