Ads (728x90)

मुंबई, हिन्दुस्तान की आवाज, मोहम्मद मुकीम शेख

केंद्र में और राज्य में आरपीआय सत्ता में है फीर भी सत्ता हम तक पहुची ही नही. आरपीआय को १० प्रतिशत सत्ता में हिस्सेदारी दिए जाने का सत्ताधारियों ने मान्य किया है फिर भी कार्यकर्ताओं को साधारण एसईओ भी नही बनाया है यह दुख व्यक्त करते हम सत्ता में होने के बावजुद हमे सत्ता में शामिल नही किया गया हमारे लोगो के ऊपर होने वाले अत्याचार के विरोध में आंदोलन करेगे यह ननावरे ने पत्रकार परिषद में कहा. उक्त अवसर पर जयभीम बटालियन के सोपान पवार, पोपटराव सोनावणे, नितीन मोरे, महादू पवार उपस्थित थे.


मुंबई मराठी पत्रकार संघ में जयभीम बटालियन द्वारा आयोजित पत्रकार परिषद में ननावरे बोल रहे थे. इस समय केंद्र में और राज्य में सत्ता में रहकर शिवसेना के उद्धव ठाकरे और शेतकरी संघटन के नेता सांसद राजू शेट्टी सरकार के विरोध में कह सकते है. तब नागरिको के ऊपर होने वाले अत्याचार के विरोध में हम सत्ता होने के बावजूद सरकार के विरोध में आंदोलन क्यो नही करे यह प्रशन भी ननावरे ने उपस्थित किया है. इसपर ननावरे का विचार यह उनका व्यक्तिगत विचार है इस हे आंदोलन से आरपीआय का कुछ भी संबंध नही है. यह आंदोलन सामाजिक संघटन द्वारा आयोजित किया गया है यह सोपान पवार ने स्पष्ट किया. इस आंदोलन में चर्मकारो की १० संघटन और उसके सदस्य भारी संख्या में उपस्थित रहेंगे यह अच्युतराव भोईटे ने कहा. इसपर तानसेन ननावरे ने भोईटे ने पत्रकार परिषद में किसलिए एक समाज का उल्लेख कर रहे है आंदोलन में सभी समाज के लोग आएंगे इसपर जोर पत्रकार परिषद में दिया है.


भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आझाद व अन्य को छोड़ा जाए , सहारनपूर दंगल की जिम्मेदार आरएसएस - ब्राम्हणवादी योगी सरकार त्वरित बरखास्त की जाए, सहारनपूर मेरठ दलित हत्याकांड की न्यायालयीन जाच करे, हत्याकांड में मृत्यूमुखी पड़े मृतको के वरिसदारो को सरकारी नोकरी व २५ लाख रुपये सहाय्यता दे, पूर्णा स्थित बौद्ध कार्यकर्ताओं पर दर्ज किए गए ३०२ कलम के अंतर्गत खुन का रद्द करे, बौद्ध वस्तीपर हल्ला करने वाले जातीयवादीयो पर मोक्का के अंतर्गत कारवाई की जाए इन मांगो के लिए जयभीम बटालियन द्वारा मुंबई के आजाद मैदान में १० जुलाई को आंदोलन किया जाने वाला है. इस आंदोलन में ५० हजार लोग शामिल होने की जानकारी ननावरे ने पत्रकार परिषद ने दिया.

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger