Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। बलारपुर गांव स्थित तालाब की मछलियां संदिग्ध हालात में मरने से ग्रामीणों में हडकंप मच गया। गांव निवासी सुदामा ने बताया कि वह गांव के ही रामसेवक, राम नरायन व बैजनाथ के साथ मत्स्य पालन का कार्य करता है। शुक्रवार की शाम तालाब में कुछ मछलियां मरी हुई दिखाई दीं। अधिक गर्मी से मरने की आशंका को लेकर इस पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन शनिवार सुबह तालाब की सैकडों मछलियां मरी हुई नजर आईं। जिसकी सूचना जिला मत्स्य अधिकारी को दी गई, लेकिन वह मौके पर नहीं पहुंचे। पीडित ग्रामीण का कहना है कि तालाब में पल रही हजारों रूपए की मछली नष्ट हो चुकी है। इससे भारी आर्थिक क्षति हुई है। ग्रामीणों ने मामले की जांच करवाए जाने की मांग की है।

समीक्षा बैठक 7 जुलाई को

कन्नौज। जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद की अध्यक्षता में 7 जुलाई दोपहर 3 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में शासन के विकास प्राथमिकता कार्यक्रमों की माह जून- 17 की प्रगति समीक्षा के अलावा जिलाधिकारी की अनुमति से अन्य विषयों पर बिन्दुवार प्रगति समीक्षा की जाएगी।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger