Ads (728x90)

प्रतापगढ , हिन्दुस्तान की आवाज, प्रमोद श्रीवास्तव

प्रतापगढ़। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बी एन सिंह ने जनपद के समस्त परिषदीय प्राथमिक विद्यालयों,पूर्व माध्यमिक विद्यालयों व सहायता प्राप्त प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों को निर्देशित किया है कि वे अध्यापक उपस्थिति पंजिका के प्रथम पृष्ठ में स्वयं की पासपोर्ट साइज की फ़ोटो खण्ड शिक्षा अधिकारी द्वारा हस्ताक्षरित तथा विद्यालय में कार्यरत समस्त शिक्षक-शिक्षिकाओं की पासपोर्ट साइज की फ़ोटो प्रधानाध्यापकों द्वारा हस्ताक्षरित लगी होनी चाहिए तथा फ़ोटो के सामने सम्बंधित शिक्षक का सम्पूर्ण वायोडाटा भी लिखा होना चाहिए ।
बीएसए ने जनपद के खण्ड शिक्षाधिकारियों से भी व्यवस्था सुनिश्चित कराये जाने को कहा है। उन्होंने कहा है कि विद्यालय निरीक्षण के समय पंजिका के प्रथम पृष्ठ का अवलोकन प्रत्येक दशा में किया जाये।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger