Ads (728x90)

-पुलिस ने मृतका की सास को हिरासत में लिया, अन्य आरोपी फरार



कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर विवाहिता और उसके मासूम बच्चे को मारकर आग के हवाले कर दिया। दोनों के शव घर से बरामद हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका की सास को हिरासत में ले लिया। वहीं पति सहित अन्य परिवारीजन फरार हो गए।

कोतवाली गुरसहायगंज क्षेत्र के जमनियापुर्वा की रहने वाली सुनीता का विवाह दो साल पहले निकोवनपुर्वा निवासी शैलेन्द्र के साथ हुआ था, शादी के बाद से ही शैलेन्द्र और उसके परिजन अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर सुनीता को प्रताड़ित करने लगे। अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालीजनों ने सुनीता की हत्या की साजिश रच डाली और विवाहिता व उसके एक साल के मासूम पुत्र आकाश को पीट-पीटकर मार डाला और आग के हवाले कर दिया। इस दर्दनाक घटना को अन्जाम देने के बाद शैलेन्द्र परिजनों के साथ फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका की सास को हिरासत में ले लिया है। जबकि पति समेत अन्य परिजन फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने कहा कि मामले को गंभीरता से लिया गया है। एक आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger