Ads (728x90)

ईओ कक्ष का घेराव कर नगर पालिका में प्रदर्शन करते सपाई


-बस्तियों में जलभराव कीचड की समस्या उठाई

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। समाजवादी पार्टी के पूर्व ब्लाक प्रमुख नवाब सिंह यादव के नेतृत्व में सैकडों सपाइयों ने नगर पालिका पहुंचकर ईओ दफ्तर का घेराव कर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी सपाइयों ने शहर में जलभराव की समस्या उठाई और सफाई के नाम पर खानापूरी कर धन हडपने का आरोप लगाया।

गुरूवार को नगर पालिका में प्रदर्शन कर रहे सपा नेताओं ने कहा कि शहर में नाला व नालियों की सफाई के लिए लाखों रूपए का बजट पास किया गया। जिसमें से एक पैसा भी सफाई कार्य में नहीं लगाया गया। खासकर शहर के सबसे बडे नाले पाटानाला की सफाई भी बरसात पूर्व नहीं कराई गई। जिस कारण शहर के विभिन्न मोहल्लों में जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई है। निचली बस्ती में बसे कई मोहल्लों में तो बरसाती पानी घरों के अंदर तक घुस गया। जिससे लोगों का भारी नुकसान हुआ तथा गंदगी और कीचड से लोग परेशान हैं। इससे बीमारियां फैलने का खतरा बढ गया है। जबकि नगर पालिका के जिम्मेदार अधिकारी हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं। सदर ब्लाक प्रमुख नीलू यादव ने कहा कि बाबा गौरीशंकर मार्ग पर निर्माणाधीन सडक के मानकों की अनदेखी कर पत्थर व मौरंग की जगह बालू डालकर काम किया गया। जिससे सडक की गुणवत्ता काफी खराब है। उन्होंने उक्त सडक की उच्च स्तरीय जांच कराए जाने की मांग की है। इस मौके पर संजय दुबे, राजीव, गोल्डेन मिश्रा, धर्मेन्द्र कुशवाहा, सतेन्द्र यादव, संजीव मिश्रा, अमित मिश्रा, राजेश पाल, अमित दुबे, बलराम, उदयवीर, देवराज यादव, नावेद भाई, शाहिद वारसी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।


*************************************************************************************************************** Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger