Ads (728x90)


पत्रकारों को सम्मानित करते संस्था के निदेशक व मौजूद छात्र-छात्राएं


-आईटीएम पीजी कालेज का शुभारंभ आज


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। आईटीएम पीजी कालेज का सोमवार को हर्षोल्लास से शुभारंभ किया जाएगा। इससे पूर्व रविवार को आयोजित प्रेसवार्ता के संस्था के निदेशक ने कम्प्यूटर शिक्षा को सभी के लिए अनिवार्य बताया और कहा कि इसके बिना उच्च ज्ञान भी अधूरा है।

रविवार को आईटीएम पीजी कालेज में आयोजित प्रेसवार्ता में संस्था के निदेशक मनीष चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि आधुनिक युग में कम्प्यूटर के बिना हर ज्ञान अधूरा है। चाहे बिजनेस का क्षेत्र हो, इंजीनियरिंग का क्षेत्र हो, चिकित्सा क्षेत्र हो, शिक्षा क्षेत्र हो या फिर अन्य कोई क्षेत्र हो। आधुनिक युग में कम्प्यूटर के बिना काम नहीं चल सकता। उन्होंने कहा कि जहां आज कम्प्यूटर शिक्षा के नाम पर लोगों से हजारों ठगे जाते हैं। वहीं उनके केन्द्र में ट्रिपल सी जैसे उपयोगी कोर्स का प्रशिक्षण मामूली मासिक शुल्क पर दिया जाता है। उन्होंने छात्र-छात्राओं से अधिक से अधिक संख्या में कम्प्यूटर प्रशिक्षण प्राप्त कर अपने पैरों पर खडे होने की अपील की। इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हीरेन्द्र मिश्रा, नितीश श्रीवास्तव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger