Ads (728x90)

 
भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज,एम हुसेन 

भिवंडी।  मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के जन्म दिन के अवसर पर भाजपा सांसद कपिल पाटिल ने मुख्यमंत्री किसान सहायता कोष में एक महीने का वेतन धनादेश द्वारा जमा किया।
> मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से बीते कल शनिवार को सासद कपिल पाटिल ने मुंबई स्थित भेट करते हुए मुख्यमंत्री किसान सहायता कोष में सांसद को मिलने वाले एक महीने का धनादेश प्रदान किया .
> गौरतलब है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का 22 जुलाई को जन्म दिन, अपने जन्म दिन के अवसर मुख्यमंत्री ने आवाहन करते हुए कहा था कि किसी प्रकार का कोई विज्ञापन तथा बधाई देने के लिए आने वाले हार, पुष्पगुच्छ न लाएं. बल्कि इसके अपेक्षा मुख्यमंत्री किसान सहायता कोष में योगदान करें, जिसके अनुसार सांसद कपिल पाटिल ने मुख्यमंत्री से जन्म दिन के अवसर पर बधाई दी और अपना एक महीने का वेतन धनादेश प्रदान किया .
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger