Ads (728x90)

मुंबई, हिन्दुस्तान की आवाज, संवाददाता


मुंबई महापालिका मुख्यालय के सामने पालिका कर्मचारी और अधिकारी के लिए आजाद मैदान में क्रीडा भवन चलाया जा रहा है. इस क्रीडा भवन के खर्चो का बैलेंस शीट पिछले 6 से 7 वर्षो से नही बनाया गया है. इसलिए क्रीडा भवन के काम में भ्रष्टाचार किये जाने का गंभीर आरोप मनसे के गटनेता दिलीप लांडे ने शुक्रवार को स्थायी समिती में औचित्य के मुद्दा से किया.

बता दे की सीएसटी स्थित मुंबई महापालिका मुख्यालय के सामने पालिका के क्रीडा भवन के खर्च का बैलेंस शीट पिछले 6-से 7 वर्षो से नही बना है. विशेष यह है की इस क्रीडा भवन के अध्य़क्ष महापालिका आयुक्त होने के बावजूद भी बैलेंस शीट क्यों नही बनाया गया यह सवाल लांडे ने पूछा. क्रीडा भवन में सदस्य़ शुल्क लिया जाता है. 40 लाख रुपये की फिक्स डिपोजिट में जमा है. इस डिपोजिट का क्या हुवा ?कितना ब्याज बढा उसकी जानकारी मिलना चाहिए क्रीडा भवन में काम ककरने वाले कर्मचारियों का वेतन बाकी है, वह कब मिलेगा ? फ़िलहाल क्रीडा भवन का मरम्मत काम सुरू है. काम सुरू होने के बावजूद सदस्यों के वेतन से सदस्य शुल्क लिया जाता है. इन सब को लेकर सर्व क्रीडा भवन के काम काज पर प्रश्नचिन्ह निर्माण हुवा है. इसलिए इन सभी मामलो का प्रशासन खुलासा करे, यह जोरदार मांग लांडे ने किया. लांडे का आरोप गंभीर है प्रशासन इसका खुलासा किये जाने तक औचित्य का मुद्दा रखा गया है यह स्थायी समिती अध्यक्ष रमेश कोरगावकर ने घोषित किया.

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger