Ads (728x90)


मुंबई, हिन्दुस्तान की आवाज

मुंबई, बेस्ट की आर्थिक परिस्थिती खराब होनेसे कर्मचारियों को वेतन समय पर नही दिया जा रहा है. इसके चलते कर्मचारियों के बीच असंतोष का वातावरण व्याप्त है, ९७ प्रतिशत बेस्ट कर्मचारियों ने अनशन के लिए मत दिया है. इसलिये आने वाले दिनों में बेस्टपर अनशन की आहट है .

बेस्ट कर्मचारियों को अनशन करना चाहिए की नही इस बारे में कर्मचारियों का विचार जानने के लिए सभी बेस्ट डिपो में बेस्ट संयुक्त कृती समितीने मंगलवार १८ जुलाई को मतदान करवाया. विविध प्रलंबित मांगों के लिए बेस्ट कर्मचारियों को अनशन करना चाहिए कि, नही इस बारे में निर्णय १२ संघटनो ने कर्मचारियों से मांगा था. बेस्ट के ३६ हजार कर्मचारियों में से १९ हजार ९४ कर्मचारियों ने मंगलवार को मतदान किया. उस समय २० प्रतिशत कर्मचारी की साप्ताहिक छुट्टी थी, और कुछ कर्मचारी टर्मिनस से काम खत्म होनेपर घर गए. इसलिये 100 प्रतिशत कर्मचारियों ने मतदान नही किया. १८५३७ कर्मचारियों का मत अनशन करने के लिए और केवल ' ४९६ कर्मचारियों ने अनशन नकरने के लिए मत दिया है. इसलिए बहुमत कर्मचारियों ने अनशन करने के लिए मतदान किया है बेस्ट संयुक्त कृती समिती अनशन के संदर्भ में दो दिनों में अगली रणनीती तय करने वाले है.

---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger