Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। अज्ञात साइबर हैकर ने बातों में उलझाकर ग्राहक से एटीएम कार्ड का पिन कोड पूछ लिया और उसके खाते से तीन लाख की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। मामले की जानकारी होने पर पीडित ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शहर के मोहल्ला नई कचहरी रोड सरायमीरा निवासी अरविन्द पुत्र ग्रीश मिश्रा ने तहरीर में कहा कि गत दिवस उसके मोबाइल पर फोन आया कि उसका एटीएम बंद हो गया है। नया एटीएम जारी करने के लिए पिनकोड की जरूरत है। इस पर अरविन्द ने उसे चार अंकों का गुप्त कोड बता दिया। कुछ ही देरबाद अरविन्द के खाते से तीन लाख रूपए निकाले जाने का मैसेज प्राप्त हुआ। इससे परेशान अरविन्द ने बैंक पहुंचकर अधिकारियों को समस्या से अवगत कराया, लेकिन उसे राहत नहीं मिल सकी। पुलिस ने पीडित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger