Ads (728x90)

घटना का खुलासा करते एसपी हरीश चन्दर


-हत्यारोपी बाबा को गिरफ्तार कर किया गया घटना का खुलासा

-थाना ठठिया के गोदामई मन्दिर में महंत की हत्या का मामला
 कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़,अनुराग चौहान

ठठिया/ कन्नौज। गोदामई मंदिर के पुजारी महंत प्रेम नारायण उर्फ फक्कड बाबा हत्याकाण्ड का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि आश्रम में वर्चस्व स्थापित करने व बाबा की तंत्र विद्या से परिवार को हुई क्षति का बदला लेने के लिए महंत की हत्या कर दी थी।

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि 18 जुलाई की शाम करीब साढे सात बजे ग्राम घनेपुरवा स्थित गोदामई मन्दिर के महंत प्रेम नारायण उर्फ फक्कड बाबा के सीने में धारदार औजार घोंपकर हत्या कर दी गई थी। मामले में पकडे गए अभियुक्त बाबा रामाधीन पुत्र श्रीराम दोहरे ने बताया कि बाबा फक्कड तंत्र विद्या से उसके घर में कलह पैदा कर देता था। मेरे भतीजे के एक्सीडेंट व माता-पिता की मौत इसी के कारण हुई थी। उसने बताया कि वह भी आश्रम में वर्चस्व स्थापित कर महंत बनना चाहता था। जिस कारण उसने महंत प्रेम नारायण की हत्या कर दी थी। थानाध्यक्ष ठठिया अजयराज वर्मा के नेतृत्व में गठित टीम ने ग्राम पट्टी के समीप से हत्यारोपी बाबा को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger