Ads (728x90)

कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करते भाजपाई व समझाते सीओ अम्बरीश भदौरिया


''अधिक बोली लगाने वाले ठेकेदार को भगाया
"पुलिस से झडप, लाठियां पटककर भाजपाइयों  को खदेडा
कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। कलेक्ट्रेट में बालू ठेका के लिए टंेडर के दौरान अधिक बोली लगाने पर जनपद हरदोई के ठेकेदार से भाजपा समर्थित ठेकेदारों की नोकझोंक हो गई। गुस्साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने ठेकेदार को मानीमऊ चैकी के आगे तक पीछा कर खदेड दिया। सूचना पर ठेकेदार को पुलिस अभिरक्षा में कलेक्ट्रेट लाया गया, लेकिन उसने बोली लगाने से इंकार कर दिया।

गौरतलब है कि शनिवार सुबह कलेक्ट्रेट परिसर में बालू खनन के लिए टेंडर डाले जाने की प्रक्र्रिया शुरू हुई। तभी वहां मौजूद जनपद हरदोई के ठेकेदार नौशाद से भाजपा समर्थित ठेकेदारों से अधिक बोली लगाने को लेकर कहासुनी होने लगी। तभी एकत्र भाजपा कार्यकर्ताओं ने ठेकेदार का पीछा करना शुरू कर दिया। तभी किसी ने 100 डायल पुलिस को सूचना दे दी। इस पर पुलिस ने मानीमऊ चैकी के समीप भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया। इससे पुलिस से झडप हो गई। इसके बाद भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक कलेक्ट्रेट पहुंच गए। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट में पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। मौके की नजाकत को देखते हुए जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद व पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने कई थानों की पुलिस व पीएसी बल को बुलवा लिया। कलेक्ट्रेट में एकत्र सैकडों भाजपा कार्यकर्ताओं को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए लाठियां पटककर कार्यकर्ताओं को खदेडा। इस दौरान कई कार्यकर्ता चुटहिल हो गए। घटना को लेकर कलेक्ट्रेट में घंटो अफरा तफरी मची रही। क्षेत्राधिकारी अम्बरीश भदौरिया ने समझा बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया। हालांकि घटना के बाद टेंडर प्रक्रिया पूरी नहीं हो सकी।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger