Ads (728x90)

फाइल फोटो हिमांशू

-मंगलवार को तिर्वा रोड गुरसहायगंज से हुआ था लापता

-पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामला ठंडे बस्ते में डाला


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान 


कन्नौज। पांच दिन पहले संदिग्ध हालात में लापता हुए किशोर के परिजन जहां उसके अपहरण की आशंका जता रहे हैं। वहीं गुमशुदगी दर्ज कर पुलिस ने मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया। इससे पीडित किशोर के परिजनों की चिंता बढती जा रही है।

गौरतलब है कि मंगलवार 13 जून 17 की शाम करीब पांच बजे कोतवाली व कस्बा गुरसहायगंज के तिर्वा रोड स्थित बस स्टाप से क्षेत्र के तेरारब्बू गांव निवासी राजकिशोर का 14 वर्षीय पुत्र हिमांशू दुबे संदिग्ध परिस्थतियों में गायब हो गया। खोजबीन के बाद जब किशोर का पता नहीं लग सका तो परिजनों ने मामले में गुमशुदगी दर्ज करा दी। मामला गंभीर होने के बावजूद पुलिस के कान पर जूं तक न रेंगी। पीडित किशोर के परिजन दिनरात एक कर उसकी तलाश में जुटे हैं और पुलिस अधिकारियांे के चक्कर काट रहे हैं। वहीं पुलिस मामले में रूचि नहीं ले रही। जिस कारण अभी तक किशोर की बरामदगी नहीं हो सकी। किशोर के परिजनों का कहना था कि अभी तक इस बारे में पुलिस द्वारा कोई जानकारी नहीं ली गई है। इससे किशोर के परिजनों की चिंताएं बढती जा रही हैं। 
---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger