Ads (728x90)

मुजफ्फरनगर,हिन्दुस्तान की आवाज, नकुल बालियान

मुजफ्फरनगर: थाना सिविल लाइन, कोतवाली और नई मंडी क्षेत्र मैं डग्गामार मैजिक ओवर लोड सवारी लाद कर चलते नजर आ रहे है । बही यात्रा करने बाली सबारी जान खतरे में डालकर सफर करती नजर आये रही है ।
डग्गामार वाहनों पर कोई विभागीय अधिकारी ध्यान नही दे पा रहे है । या फिर ध्यान देनें कि जरूरत नही समझते, जनता के बीच खूब चर्चा चलती नजर आ रही है, कि परिवहन विभाग के आधिकारीगण डग्गामार वाहन नजर तो आते पर इनके विरूद्ध कारबाई क्याें नही करते । अब जनता का कहना है योगी सरकार मे आदेश तो फटाफट हो जाता है । पर आदेश का पालन करने के लिए सत्ताधारी पार्टी के नेता ही उस आदेश को पेंडिंग में डलवा देते है । जैसे डीएम के आदेश करने के बावजूद भी क्षेत्र मे दौड रहे ई-रिक्शा चालकों ने आज तक रजिस्ट्रेशन नहीं कराया । डीएम के आदेश को ताक पर रखकर सड़को पर ई-रिक्शा को वेझिझक दौडा रहे है । ई रिक्शा से दुघर्टना होने पर जिम्मेदारी कौन उठायेगा । फिलहाल यह कह पाना कुछ मुस्किल है !

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger