Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

ठठिया/कन्नौज। लडकी की जगह किन्नर से युवक की शादी कर दी। जानकारी होने पर युवक ने परिजनों को बताया। इस पर लडकी पक्ष ने उसकी बहन से शादी करने की बात कहकर टरका दिया।

जनपद कानपुर देहात के उसरी गांव निवासी प्रदीप उर्फ लल्लू पुत्र हरनाम सिंह ने तहरीर में कहा कि 13 मई 17 को उसकी शादी रेखा पुत्री सुभाष शाक्य निवासी सुक्खी थाना ठठिया के साथ की गई। विदा के बाद अपने घर पहुंचने पर पता चला कि लडकी के नाम पर किन्नर से शादी कर दी है। मामले की जानकारी परिजनों को दी। इस पर परिजनांे ने लडकी के घरवालों से बातचीत की। इस पर लडकी के घरवालों ने उसकी दूसरी बहन से शादी करने की बात कही। लेकिन अब मना कर रहे हैं। पीडित ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger