Ads (728x90)

नागपुर मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के लिए राज्य सरकार, केंद्र और नागपुर मेट्रो के बीच परियोजना के कार्यान्वयन के लिए प्र्स्तावित करार और पुणे महानगर मेट्रो के कार्यान्वयन के लिए केंद्र, राज्य और मेट्रो कॉरपोरेशन के बीच प्रस्तावित समझौते को मंत्रिमंढल ने मंजूरी दे दी। राज्य सरकार ने 30 जनवरी 2014 के फैसले के अनुसार नागपुर मेट्रो रेल प्रोजेक्ट को मान्यता दी थी। उसके बाद केंद्र , राज्य और नागपूर मेट्रो रेल कार्पोरेशन के बीच त्रिपक्षीय समझौता हुआ था। उस समझौतो पर आज सरकार ने मुहर लगा दी।

नागपुर मेट्रो रेल परियोजना, राज्य सरकार, केंद्र सरकार और परियोजना और केंद्र के कार्यान्वयन के लिए पुणे नगर राज्य मेट्रो और समझौते महाराष्ट्र मेट्रो रेल निगम के बीच प्रस्तावित के एक मसौदे के बीच समझौतों वास्तविक की नागपुर मेट्रो रेल अनुमोदन आज के मंत्रिमंडल की बैठकों में पहचाना गया है।

इसी तरह 23 दिसंबर 2016 के निर्णय के अनुसार पुणे महानगर मेट्रो रेल प्रकल्प को मंजूरी दी


---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger