Ads (728x90)

भिवंडी, हिन्दुस्तान की आवाज, एम हुसेन

भिवंडी,  शांतीनगर पुलिस स्टेशन क्षेत्र अंतर्गत रफीक होटल के सामने, एस एम बिल्डिंग तल महला नायगावं रोड भिवंडी स्थित में शहबाज सनाउल्ला कासमी जो अपनी डिग्री बीयूएमएस बताता है जो बोर्ड पर लिखा भी है।
सूत्रों के मुताबिक इसी दवाखाना के ऊपर दूसरा महला निवासी एक 18 वर्षीय लडकी उपचार के लिए डॉ शहबाज सनाउल्ला कासमी के दवाखानों में आवश्यकतानुसार आती थी परंतु बीते कल शाम के समय जैसे ही लडकी दवाखाने में पहुंची डॉक्टर लडकी को चेक करने के लिए भीतर वाले सेपरेट रूम में ले गया और चेकिंग करते करते विनयभंग कर दिया। लडकी के विरोध करने पर उसे डराया धमकाया लेकिन लडकी डरी नहीं और विरोध करते हुए जोर जोर से चिल्लाते हुए इज्जत बचाकर दवाखाने से बाहर भाग निकलीं। घर जाकर घर वालों को उक्त घटना की जानकारी दी मामले की जानकारी घर वालों व रिश्तेदारों को मिलते ही दवाखाने के पास भारी भीड़ जमा हो गई। जिसे डॉक्टर ने भांप लिया और दवाखाना छोड कर भाग खडा हुआ। लडकी के परिजनों ने उक्त मामले की शिकायत शांतीनगर पुलिस स्टेशन में जाकर की। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस कई बार दवाखाने पर आई परंतु डॉक्टर पुलिस के भय से फरार हो गया और उसके रिश्तेदार ने दवाखाने को बंद कर ताला लगा दिया है। शांतीनगर पुलिस डॉक्टर को तलाश कर रही है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि डॉक्टर शहबाज सनाउला विशेष रूप से सेक्स स्पेशलिस्ट था और उपचार करता था दावा करता था कि हमारे पास तमाम बीमारी का इलाज होता है और वह हम जडी बूटियों से तमाम बीमारियों के इलाज करते हैं, परंतु दवाखाने पर भीड का जमा होना और चिल्लम चिल्ला होना भी दिखाई देता था तथा सेक्स स्पेशलिस्ट के नाम पर इलाज के लिए आने वालों के साथ ठगी के बहुत से मामले प्रकाश में आचुके हैं परंतु एक बडे पावरलूम कपडा वायापारी का भतीजा होने का लाभ उठा कर बचते आया है अब देखिए इस विनयभंग के मामले में पीडित, समाज तथा पुलिस डॉक्टर के साथ क्या व्यवहार करते हैं।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger