Ads (728x90)


-कुसुमखोर क्षेत्र में गोसाईदासपुर के समीप हुई घटना


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान कन्नौज

कन्नौज। कार से बचने के प्रयास में बाइकों की हुई भीषण भिडंत में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि मामूली रूप से चुटहिल दूसरी बाइक सवार युवक मौका पाकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

सदर कोतवाली के राजूपुर गांव निवासी राहुल पुत्र विनोद कुमार ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि 3 जून 17 की दोपहर करीब डेढ बजे मेरा भाई निर्दोष बाइक से गोसाईदासपुर बाजार जा रहा था। जैसे ही युवक पश्चिम की ओर स्थित कोल्ड स्टोर के समीप पहुंचा। तभी कार से बचने के प्रयास में सामने से आ रहे बाइक सवार यूपी 74 के 3203 के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे गिरकर भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते आरोपी बाइक सवार मौका पाकर भाग निकले। घटना देख गांव के प्रमोद व अन्य ग्रामीणों ने सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन जब तक अस्पताल ले जाते युवक ने दम तोड दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger