Ads (728x90)

-भारतीय युवा संगठन उप्र ने सीएम को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपा


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। भारतीय युवा संगठन उप्र ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। ज्ञापन में तिर्वा स्थित अन्नपूर्णा मंदिर के समीप से अवैध बूचडखाने व गायों की अवैध खरीद फरोख्त कर रोक लगाए जाने की मांग की है।

जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद को सौंपे ज्ञापन में भारतीय युवा संगठन उप्र ने कहा कि मां अन्नपूर्णा मंदिर तिर्वा में अवैध बूचडखाने व कत्ल के लिए गायों की अवैध खरीद फरोख्त के मामले की शिकायत पर दी गई रिपोर्ट में प्रशासन को गुमराह किया गया है। रिपोर्ट में कहा गया कि मंदिर परिसर से 500 मीटर दूरी तक कोई कत्लखाने, मांस की दुकान या मदिरा की दुकान नहीं है। जबकि मंदिर प्रांगण में ही मांस की कई दुकानें और तीन अवैध बूचडखाने संचालित हो रहे हैं। भारतीय युवा संगठन ने मामले की उच्च स्तरीय जांच कर दोषियों के खिलाफ कडी कार्रवाई की मांग की है। रामपाल, शिवम, गौरव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger