Ads (728x90)

भिवंडी,हिन्दुस्तान की आवाज, एम एच पंडित

भिवंडी। निजामपुरा पुलिस स्टेशन अंतर्गत भिवंडी शहर से सटे खोणी गावं में पूर्व माह अप्रैल में एक विवाहित युवती द्वारा गले में फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया था, उक्त प्रकरण में स्तिथि संदेेहास्पद होने के पश्चात मुंबई के जेजे अस्पताल पोस्ट मार्टम हेतु शव को भेजा गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने पर स्पपष्ट हुआ है कि विवाहिता के साथ मृत्यु पूर्व मारपीट हुई थी यह स्पष्ट होने के बाद उसके पति के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है ।

गौरतलब है कि भिवंडी शहर से सटे खोणी गावं के निवृत्ती शिंगोले चाल में रहने वाली राजकुमारी प्रशांत गायकवाड [ १९ वर्ष ] नामक विवाहित महिला ने अपने घर में पूर्व दिनांक १८ अप्रैल को सायंकाल के समय गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी . उक्त प्रकरण में निजामपुरा पुलिस ने आत्महत्या करने के पश्चात आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया था . उक्त प्रकरण की विस्तृत जांच करते हुए प्रियंक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई स्थित जे जे अस्पताल भेजा गया था , जहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट में वैद्यकीय अहवाल निजामपुरा पुलिस स्टेशन स्टेशन को प्राप्त होने के अनुसार मृतका प्रियंका के गले व व चेहरे पर लगभग २३ ताजा जख्म तथा चार पुराना जख्म सिद्ध होने के बाद निजामपुरा पुलिस ने जांच के बाद प्रियंका के पति प्रशांत बिभीषण गायकवाड [ २९ वर्ष ] के विरुद्ध पत्नी की हत्या करने के लिए भादवि धारा ३०२ अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है परंतु अभी तक आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इस हत्या प्रकरण की विस्तृत जांच सहायक पुलिस निरीक्षक डी जी कोपरे कर रहे हैं।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger