Ads (728x90)


अस्पताल में भर्ती घायल प्रेमी से जानकारी लेते व घटनास्थल का निरीक्षण करते डीएम व एसपी

-तीसरी बार फरार होने पर युवती के परिजनों ने दिया घटना को अंजाम
-डीएम व एसपी मौके पर पहुंचे, दो हिरासत में

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान कन्नौज

ठठिया/ कन्नौज। प्रेम प्रसंग में प्रेमी के साथ फरार हो रही युवती के परिजनों ने प्रेमी युगल को रास्ते में घेरकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इससे प्रेमिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि प्रेमी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

थानाक्षेत्र के रामपुर बिनौरा गांव निवासी राजकुमार की 18 वर्षीय पुत्री प्रतीक्षा उर्फ रेनू का जीतू पुत्र राकेश से करीब डेढ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके चलते वह पहले भी दो बार घर से फरार हो चुकी थी। परिजनों के अनुसार गत रात्रि करीब 2 बजे युवती घर से भागकर प्रेमी के घर पहुंच गई। और बताया कि 11 जून को तिर्वा के एक मंदिर में गोद भराई हो चुकी है और वरीक्षा 18 जून को तथा शादी 28 जून को है। इसके बाद प्रेमी व प्रेमिका नहर वाली पटरी पर पैदल ही चल दिए। सुबह करीब 4 बजे रास्ते में प्रेमिका का एक रिश्तेदार मिल गया जो साइकिल से अपनी पत्नी को लेकर आ रहा था। उसने मामले की सूचना रेनू के परिजनों को दी। इस पर रेनू के परिजन लाठी-डंडा से लैस होकर आ गए और प्रेमी युगल को पकडकर गांव के समीप लाए और बेरहमी से पीटने लगे। इससे रेनू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि प्रेमी जीतू को मरणासन्न हालत में मृत समझकर छोड गए। मामले में पुलिस ने रेनू के पिता राजकुमार, ताऊ विशुनदयाल, रामआसरे पुत्रगण गोवर्धन, वीरभान पुत्र राजकुमार, किशोरी पुत्र गोवर्धन, मनीष पुत्र किशोरी, मुकेश पुत्र रामपाल, चन्द्रप्रकाश पुत्र रामकरन के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कर राजकुमार व विशुनदयाल को हिरासत में ले लिया। घटना की सूचना पर जिलाधिकारी जगदीश प्रसाद, पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव कब्जे मंे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger