Ads (728x90)


-बालू खनन की निविदा को लेकर शनिवार को हुआ था उपद्रव



कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। शनिवार को बालू खनन को लेकर टेंडर खुलने के समय हुई मारपीट के बाद अवध कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार नौशाद अली पुत्र अजमत अली निवासी रहीमाबाद, मलिहाबाद जनपद लखनऊ ने अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना के बाद रातभर पुलिस की गाडियां संदिग्ध उपद्रवियों की तलाश में शहर की गलियों में घूमती रहीं।

गौरतलब है कि शनिवार को कलेक्ट्रेट में बालू खनन की निविदाएं खुलने से पूर्व ठेकेदार नौशाद अली व भाजयुमो कार्यकर्ताओं के बीच किसी बात को लेकर झडप हो गई थी। इसके बाद पीडित ठेकेदार को पुलिस अधीक्षक के वाहन से भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कलेक्ट्रेट लाया गया, लेकिन ठेकेदार ने निविदा लेने से इंकार कर दिया था। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से भी झडप हुई। मामले में नौशाद अली ने कार संख्या यूपी 74 यू 0214, यूपी 74 एल 0007 के विरूद्ध दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि टेंडर डालने के लिए लखनऊ से आया था। खनन अधिकारी कक्ष के बाहर खडे लोगों ने अंदर नहीं जाने दिया। जबरन धक्कामुक्की करते हुए गाडी में बैठाया और बिलग्राम तक छोड आए। इसके बाद पुलिस अभिरक्षा में कलेक्ट्रेट पहुंचा। घटना को लेकर पुलिस रातभर संदिग्धों की तलाश में छापेमारी करती रही। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने दो भाजपा नेता के परिजनों को हिरासत में लिया है।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger