Ads (728x90)


प्रतापगढ। (प्रमोद श्रीवास्तव)जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बी एन सिंह ने जनपद के समस्त खण्ड शिक्षा अधिकारियों से समीक्षा बैठक के दौरान कहा है बेसिक शिक्षा मंत्री के प्राथमिकताओं की सूची में यू-डायस,मानव सम्पदा फॉर्म व नवीन पेंशन योजना का कार्य शीर्ष पर है और इसमें किसी प्रकार की उदासीनता अक्षम्य होगी। बीएसए ने जनपद के सभी शिक्षकों को फॉर्म पूर्ण कर एक सप्ताह के भीतर अपने-अपने खण्ड शिक्षा अधिकारी को प्रत्येक दशा में प्राप्त कराने का निर्देश जारी किया है।बीएसए ने जनपद के खण्ड शिक्षा अधिकारियों से स्पष्ट कहा है कि इस कार्य में लापरवाही करने वाले शिक्षकों किसी भी कीमत पर बख्सा नहीं जायेगा। जिन शिक्षको का फॉर्म निर्धारित समय सीमा में जमा न हुआ उनका माह जून का वेतन निश्चित रूप में रोक दिया जाएगा।
बीएसए ने खण्ड शिक्षा अधिकारियों से कहा है कि माह जून का वेतन बिल प्रस्तुत करते समय लापरवाही करने वाले शिक्षकों की सूची भी कार्यालय को प्राप्त कराएंगे।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger