Ads (728x90)


-एसपी को थानाध्यक्ष के खिलाफ शिकायती पत्र दिया


कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान कन्नौज

कन्नौज। अवैध खनन की खबर पोर्टल पर प्रकाशित होने से गुस्साए थानाध्यक्ष ने पत्रकार से अभद्रता करते हुए फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। पीडित पत्रकार ने एसपी को प्रार्थनापत्र देकर मामले की जांच की मांग की है।

थाना तालग्राम क्षेत्र के रनवा गांव निवासी चंचल त्रिपाठी पुत्र आनन्द प्रकाश ने पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर को दिए शिकायती पत्र में कहा कि सोशल मीडिया के पोर्टल मीडिया मंत्रा लखनऊ से तालग्राम ब्लाक का संवाददाता है। तालग्राम थानाक्षेत्र में हो रही तमाम आपराधिक घटनाओं की खबरों के प्राथमिकता से प्रकाशन पर थानाध्यक्ष तारिक खान ने पत्रकार को थाने बुलाकर वर्दी का रौब झाडते हुए डरा धमकाकर दबाव बनाया और आपराधिक खबरों का प्रकाशन करने पर झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद बेहटा चैकी इंचार्ज विनोद कुमार ने उक्त चंचल त्रिपाठी से अपराधियों जैसा बर्ताव करते हुए पूछताछ की और अपनी डायरी में नाम व पता नोट कर लिया। इससे प्रार्थी काफी असहज महसूस कर रहा है और मानसिक रूप से परेशान है। पीडित ने मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger