Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। खेत पर बकरी चरा रही किशोरी से अश्लील हरकतें करने की शिकायत पर दबंगों ने घर में घुसकर मां-बेटी से मारपीट करते हुए दुष्कर्म की धमकी दी। पीडिता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

थाना ठठिया के सरसौनपुरवा गांव निवासी विधवा महिला ने तहरीर में कहा कि 8 जून 17 सुबह करीब 11 बजे 13 वर्षीय पुत्री खेत पर बकरी चराने गई थी। साथ में गांव की एक अन्य लडकी भी थी। आरोप है कि गांव के ही सोनी पुत्र देवेन्द्र, दीपक, छेदीलाल अश्लील हरकतें करते हुए फब्तियां कसने लगे। विरोध करने पर दुष्कर्म करने की धमकी दी। जब इसकी शिकायत की तो दबंगों ने गाली गलौज करते हुए भगा दिया और घर में घुसकर मारपीट की और पुत्री से दुष्कर्म की धमकी दी। इससे वह काफी भयभीत और दहशत में है। एसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger