Ads (728x90)

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान

कन्नौज। दबंगों ने अवैध कब्जा करने के लिए दलित विधवा महिला के घर का दरवाजा उखाड कर फेंक दिया और जबरदस्ती जमीन कब्जा कर लेने की धमकी दी। पीडित महिला ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में सदर कोतवाली के मतौली गांव निवासी रामसखी पत्नी स्व. बाल किशन ने कहा कि 14 जून 17 की सुबह करीब 10 बजे रास्ते की जमीन पर कब्जा किए पडोस के ग्रीश पुत्र मंगली पीपी सिंह के साथ आए और अपनी जगह पर दरवाजा रखने को लेकर गाली गलौज करते हुए दरवाजा उखाड कर फेंक दिया और पूरी जमीन पर कब्जा कराने की धमकी देते हुए चले गए। पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उनका कहना है कि अवैध अतिक्रमणकारी बख्शे नहीं जाएंगे।
---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger