Ads (728x90)


कलेक्ट्रेट मोड के सामने अतिक्रमण हटवाते पुलिसकर्मी

-पुलिसकर्मियों के आगे बढते ही स्थिति जस की तस हुई

कन्नौज,हिन्दुस्तान की आवाज़, अनुराग चौहान कन्नौज


कन्नौज। तिर्वा क्रासिंग से गोलकुआं तक रेलवे ओवरब्रिज निर्माण को लेकर वाहन चालकों को हो रही समस्याओं से निपटने के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मंगलवार को अभियान चलाकर अतिक्रमण हटाया गया। लेकिन स्थिति जस की तस बनी रही और अभियान खानापूरी में निपट गया।

मंगलवार को भारी पुलिस बल के साथ सदर कोतवाली पुलिस ने तिर्वा क्रासिंग से गोलकुआं तक सडक किनारे अतिक्रमण हटाने को लेकर अभियान चलाया। अभियान के दौरान ठेले, खोमचे वालों को सडक के किनारे से हटाया गया। लेकिन अतिक्रमणकारियों पर अभियान का कोई असर देखने को नहीं मिला। आगे-आगे पुलिसकर्मी अतिक्रमण हटवाते रहे और पीछे से अतिक्रमणकारी यथा स्थान पर अपनी दुकानें सजाते रहे। करीब दो घंटे तक पुलिसकर्मियों ने अभियान चलाया और दर्जनों फुटपाथिए दुकानदारों की दुकानें हटवा दीं, लेकिन दोपहर बाद स्थिति जस की तस बन गई। जिस कारण वाहन चालकों को राहत नहीं मिल सकी। वहीं स्थानीय नागरिकों ने अतिक्रमण हटवाने के लिए प्रभावी कार्यवाही की मांग की है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger