Ads (728x90)

विरार , हिन्दुस्तान की आवाज, आर आर सीह

विरार,विरार पूर्व स्थित पुलिस स्टेशन अंतर्गत वसई क्षेत्र से कई महीनों से फरार चल रहे एक शातिर मोबाइल चोर को पुलिस द्वारा गिरफ़्तार किया गया है।पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ ३९२ के तहत मामला दर्ज कर ,वसई की कोर्ट में पेश किया गया,जहाँ न्यायाधीश द्वारा दो दिनों की पुलिस कस्टडी के आदेश दिए गया।

प्राप्त जानकारी अनुसार वसई क्षेत्र से एक शातिर मोबाइल चोर वसई में रहता है ऐसी गुप्त सूचना विरार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक यूनुस शेख को मिली। मिली गुप्त सूचना के आधार पर यूनुस शेख के मार्गदर्शन पुलिस उप निरीक्षक सी आर पाटिल, शिवा पाटिल, मोरे,एम के पाटिल, केनी ,भूषण पाटिल ने शनिवार की रात जाल बिछाकर आरोपी नीलेश को वसई से धर दबोच । कई मामलो में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।बतादे की आरोपी प्रिंस उर्फ नीलेश रमेश सिंग वसई का रहने वाला है और होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई पूरी कर चुका है।आरोपी अपने दोस्तों के साथ मौजमस्ती करने और बाइक का शौकीन (प्रिंस) एक शातिर मोबाइल चोर बनगया।आरोपी बजार में रह चलते और फोन पर बात करने में बिजी लोगो को अपना शिकार बनाता था।ख़ास कर आरोपी रहा चलती महिलाओं को बड़ी आसानी से छिनैती कर बाइक से फरार हो जाया करता था। आरोपी ने पुलिस को बतया के कुर्ला और समता नगर में ५ मामले एवम माणिकपुर पुलिस स्टेशन में ४ मामले दर्ज है।फ़िलहाल पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ उक्त धारो के तहत मामला दर्ज कर वसई कोर्ट में पेश किया गया जहाँ दो दिनों तक पुलिस कस्टडी के आदेश दिया गया है।

---------------------------------------------------------------------------------------------------------- Disclaimer हमे आप के इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करे और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य मे कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह ईमेल hindustankiaawaz.in@gmail.com भेज कर सूचित करे । साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दे । जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Post a Comment

Blogger